दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Delhi Hit and Run Case: तेज रफ्तार का कहर…फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौके पर मौत

Delhi Hit and Run Case: देश की राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल.....

नई दिल्ली,Delhi Hit and Run Case: देश की राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया है, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यह घटना 26 अगस्त की सुबह 4.30 बजे शास्त्री पार्क में मेट्रो स्टेशन के पीछे स्थित तरबूज मार्केट में हुई थी. इस हादसे में मरने वाले तीन लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. जबकि 35 वर्षीय मोहम्मद और 36 वर्षीय कमलेश गंभीर रूप से घायल हैं।

Delhi Hit and Run Case: पुलिस को घटना की जानकारी पीसीआर कॉल से मिली

बताया जा रहा है कि कैंटर ट्रक सीलमपुर की ओर से आ रहा था और लोहे के पुल की ओर जा रहा था. इसी दौरान वह फुटपाथ पर चला गया और वहां सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया. ये हादसा इतना भयानक था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. घटना के बाद घायलों को तुरंत जेपीसी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.फिलहाल पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है, जो घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने मामले में बीएनएस की धारा 281/106/125ए के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है. इसके अलावा मृतक की पहचान भी की जा रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button