मुख्य समाचाररायपुर
Trending

Deputy CM Arun Sao: राहुल के हिंदू हिंसक वाले बयान पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम का पलटवार, कहा- नेता प्रतिपक्ष का पहला भाषण ही झूठ से भरा है.

Deputy CM Arun Sao: उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में न सिर्फ हिंदुओं का अपमान किया, न सिर्फ हिंदुओं को हिंसक...

रायपुर,Deputy CM Arun Sao:  लोकसभा में विपक्ष के नेता के तौर पर अपने पहले संबोधन में राहुल गांधी ने बीजेपी-संघ के हिंदुत्व पर तीखा हमला बोला. राहुल गांधी के इस भाषण के बाद देशभर में चर्चा शुरू हो गई है. इधर, राहुल गांधी के इस भाषण पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है.उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि विपक्ष के नेता के रूप में राहुल गांधी का पहला भाषण, जो लगातार तीसरी बार असफल रहा और बार-बार लॉन्च के बावजूद झूठ, निराशा और आधारहीन बयानों से भरा था। इतना ही नहीं भाषण के दौरान उनका आचरण भी संसदीय गरिमा के बिल्कुल अनुरूप नहीं था.

Deputy CM Arun Sao:  उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा हो रही थी

लेकिन राहुल गांधी ने औपचारिकता के तौर पर उस संबंध में एक शब्द भी नहीं कहा. राहुल गांधी ने सदन में सिर्फ और सिर्फ झूठ बोला. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को राहुल गांधी को समझाना चाहिए और समझाना चाहिए कि उन्हें भारत की संसदीय गरिमा को कम नहीं करना चाहिए।उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में न सिर्फ हिंदुओं का अपमान किया, न सिर्फ हिंदुओं को हिंसक, घृणित और झूठा कहा बल्कि अग्निवीर, किसान, अयोध्या, माइक सब पर झूठ और सिर्फ झूठ बोला. सदन में हिंदुओं का अपमान करने और गलत बयानबाजी करने के लिए राहुल गांधी को तुरंत देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।’

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में न केवल हिंदुओं का घोर अपमान किया, न केवल हिंदुओं को हिंसक, नफरती और झूठा बताया बल्कि अग्निवीर, किसान, अयोध्या, माइक – सब पर झूठ और केवल झूठ बोला। राहुल गांधी को अविलंब हिंदुओं का अपमान करने के लिए और सदन में झूठा बयानबाजी करने के लिए देश की जनता से अविलंब माफी मांगनी चाहिए।उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि राहुल गाँधी झूठ बोल कर भाग जाने में माहिर हैं। राहुल जी, आप सदन में झूठ नहीं बोल सकते, आपको अपनी बातों को साबित करना होगा। आप ऐसे हिंदुओं का अपमान नहीं कर सकते।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button