मुख्य समाचाररायपुर
Trending

Deputy CM Arun Sao: पटनायक सरकार को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने दिया बड़ा बयान – पटनायक सरकार से जनता परेशान….

Deputy CM Arun Sao: डिप्टी सीएम साव ने कहा- लोग पटनायक सरकार से परेशान हैं, इस बार ओडिशा में बदलाव होगा

रायपुर, Deputy CM Arun Sao: ओडिशा में आज चुनावी शोर थम जाएगा. ओडिशा से लौटे उपमुख्यमंत्री अरुण साव (Deputy CM Arun Sao) ने कहा, नवीन पटनायक की सरकार 24 साल से सत्ता में है, लेकिन ओडिशा की जनता परेशान है. चारों तरफ भ्रष्टाचार का माहौल है. लोग काम की तलाश में दूसरे राज्यों में जा रहे हैं. माताओं-बहनों की सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है, इसलिए ओडिशा की जनता इस बार बदलाव चाहती है.

छत्तीसगढ़ की योजनाओं की चर्चा ओडिशा में जमीनी स्तर पर: डिप्टी सीएम साव (Deputy CM Arun Sao)

डिप्टी सीएम साव ने कहा, छत्तीसगढ़ की योजनाओं की चर्चा ओडिशा में जमीनी स्तर पर हो रही है. ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. ओडिशा में छत्तीसगढ़ की योजनाओं की चर्चा पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा, ओडिशा हमारा पड़ोसी राज्य है, यहां छत्तीसगढ़ की योजनाओं की काफी चर्चा होती है.

आम आदमी पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल प्रकरण पर अरुण साव ने कहा, हमने अभी देखा कि कैसे कांग्रेस पार्टी कार्यालय में एक बेटी के साथ अभद्र व्यवहार किया गया. अब केजरीवाल के आवास पर राज्यसभा सांसद जैसे सम्मानित पद पर बैठे बेटे के साथ अपमानजनक स्थिति हो गई है. यह बताता है कि इंडी गठबंधन के लोग माताओं-बहनों का कितना सम्मान करते हैं। बात चाहे राधिका खेड़ा की हो या स्वाति मालीवाल की, पार्टी ही उनके साथ खड़ी नहीं है. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. आप पार्टी स्वाति मालीवाल जी के खिलाफ साजिश रच रही है.

कांग्रेस द्वारा वनवासी कल्याण आश्रम को बीजेपी का आश्रय स्थल बताए जाने पर डिप्टी सीएम साव ने कहा, यह कांग्रेस की मानसिक स्थिति को दर्शाता है. पांच साल में कुछ नहीं दिखा. पांच साल में नक्सली तैयार हो गये. अब कांग्रेस सत्ता से बाहर है. अब जब कार्रवाई हो रही है तो दुख हो रहा है. इससे पता चलता है कि कांग्रेस का नक्सलियों से क्या रिश्ता है.

Related Articles

Back to top button