रायपुर

Deputy CM Arun Sao: आज रायपुर और दुर्ग दौरे पर रहेंगे डिप्टी सीएम अरुण साव, रामलला दर्शन योजना के तहत अयोध्या जाने वाले यात्रियों को करेंगे रवाना.

Deputy CM Arun Sao: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. हजारो....

रायपुर,Deputy CM Arun Sao: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. हजारों-लाखों की संख्या में लोग अपने आराध्य रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में डिप्टी सीएम अरुण साव आज रायपुर और दुर्ग दौरे पर रहेंगे. यहां वे दुर्ग रेलवे स्टेशन पर राज्य सरकार की श्री रामलला दर्शन योजना के तहत अयोध्या जाने वाले यात्रियों को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके साथ ही वह आपातकालीन स्मृति दिवस कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे.

Deputy CM Arun Sao आपको बता दें कि डिप्टी सीएम अरुण साव आज सुबह 11 बजे दुर्ग के लिए रवाना होंगे

यहां वे दोपहर पौने 12 बजे दुर्ग रेलवे स्टेशन पर श्रीराम लला के दर्शन के लिए अयोध्या जाने वाले यात्रियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद दोपहर 12:30 बजे दुर्ग से रायपुर के लिए रवाना होंगे। वे दोपहर 1.15 बजे रायपुर पहुंचेंगे और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ मुख्यमंत्री निवास में आयोजित आपात्कालीन स्मृति दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button