कर्वधा

Deputy CM Vijay Sharma: गृह मंत्री विजय शर्मा ने सहसपुर लोहारा में नये पुलिस थाना भवन का उद्घाटन किया.

Deputy CM Vijay Sharma: गृह मंत्री विजय शर्मा ने कबीरधाम जिले के सहसपुर लोहारा में नए पुलिस थाना भवन का उद्घाटन किया और तीन नए कानूनों के....

कवर्धा,Deputy CM Vijay Sharma: गृह मंत्री विजय शर्मा ने कबीरधाम जिले के सहसपुर लोहारा में नए पुलिस थाना भवन का उद्घाटन किया और तीन नए कानूनों के क्रियान्वयन पर जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उपस्थित साथियों को नये कानून के बारे में जानकारी दी. परिसर में पौधे लगाए गए।

Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ समाचार: आपको बता दें कि नया कानू आज (1 जुलाई) से पूरे देश में लागू हो गया है

अब आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) का नाम बदलकर भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) कर दिया गया है। इसके तहत कई अपराधों के लिए नई धाराएं बनाई गई हैं. कुछ वर्गों के नियम भी बदल गए हैं. उदाहरण के तौर पर फोन या ई-मेल के जरिए थाने में केस दर्ज कराया जा सकता है. छत्तीसगढ़: नए नियमों को लेकर बिलासपुर, रायपुर समेत प्रदेश के सभी पुलिस स्टेशनों में जश्न मनाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र कवर्धा के रेंगाखार थाने में नए कानून के तहत…नए कानून के तहत छत्तीसगढ़ की पहली FIR दर्ज हुई है। SP डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि रात करीब 12.30 बजे मामला दर्ज हुआ है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button