धमतरी

Dhamtari Crime News: धमतरी में एसीबी ने नायब तहसीलदार को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है

Dhamtari Crime News: धमतरी में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने नायब तहसीलदार को एक ग्रामीण से 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है.....

धमतरी,Dhamtari Crime News:  जमीन पर कब्जा करने के मामले में नायब तहसीलदार को एक ग्रामीण से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते एसीबी ने पकड़ा है. धमतरी तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. टीम के अधिकारी व कर्मचारी देर शाम तक कार्रवाई में जुटे हुए हैं।

Dhamtari Crime News:  जानकारी के मुताबिक आवेदक दिलीप पुरी गोस्वामी ने जमीन हड़पने के मामले में रिश्वत मांगने की शिकायत

एसीबी कार्यालय में की थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीबी की टीम विशेष रणनीति के तहत 5 जुलाई को धमतरी पहुंची और कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि संबंधित जमीन 85 डिसमिल है. इस पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था।धमतरी राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार के कारनामा को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को देर शाम तहसील दफ्तर में कार्रवाई की। तहसील दफ्तर परिसर के कमरा नंबर 14 में पदस्थ नायब तहसीलदार चीयर सागर बघेल को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। आरोपित अधिकारी को टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह कार्रवाई एंटी करप्शन ब्यूरो के एडिशनल एसपी सीडी तिर्की के नेतृत्व में किया गया। टीम में करीब आठ से 10 एसीबी के अधिकारी और जवान तैनात है। देर शाम तक एसीबी की कार्रवाई जारी थी। नईदुनिया ने पिछले दिनों राजस्व विभाग में नामांकन,बटवारा, सीमांकन, आनलाइन नक्शा आदि के लिए रिश्वत लेने की खबर लगातार प्रकाशित की थी। एसीबी की इस कार्रवाई के बाद इसकी पुष्टि भी हो गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button