धमतरी

Dhamtari Crime News: ASI ने दो युवकों को बेल्ट से पीटा, रिश्वत लेते वीडियो में कैद, एसपी से गुहार लगाने पहुंचे पीड़ित

Dhamtari Crime News: ASI ने युवक से 4500 रुपए की रिश्वत ली। पीड़ित युवकों ने इसकी फुटेज और ज्ञापन एसपी को सौंपकर एएसआई के खिलाफ सख्त..

धमतरी, Dhamtari Crime News: मारपीट के एक मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने शहर के( Dhamtari Crime News) दो युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई की है. साथ ही एएसआई ने युवक से 4500 रुपये की रिश्वत भी ली. पीड़ित युवकों ने इसकी फुटेज और ज्ञापन एसपी को सौंपकर एएसआई के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। धमतरी निवासी पीड़ित युवक अमन धु्रव और आशीष धु्रव 24 मई को एसपी कार्यालय पहुंचे।

 (Dhamtari Crime News) रिश्वत की मांग विवेचक ने दोनों भाइयों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया

इसके बाद एएसआई रमेश साहू ने उसके साथ गाली-गलौज की और जमकर पिटाई कर दी. इससे उनकी पीठ पर लाल रंग के धब्बे पड़ गये. दोनों को छोड़ने के लिए उनके परिवार से 10 हजार रुपये की मांग की गई, लेकिन युवक की मां के पास इतनी रकम नहीं थी, इसलिए युवक की मां 4500 रुपये लेकर थाने पहुंची और एएसआई रमेश साहू को दे दी.

naidunia_image

रमेश साहू ने पैसे हाथ में पकड़ कर टेबल के नीचे रख दिये. इस पूरे मामले का वीडियो बनाया जा रहा था, जिसकी जानकारी एएसआई को नहीं थी. दोनों युवकों ने एएसआई रमेश साहू का रिश्वत लेते हुए वीडियो, ज्ञापन और फोटो एसपी आंजनेय वार्ष्णेय को सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। एसपी वार्ष्णेय ने युवाओं को रिश्वत लेने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button