धमतरी
Trending

Dhamtari Crime News: बस कंडक्टर ने नाबालिग से पहले प्‍यार के जाल में फंसाकर किया दुष्‍कर्म

धमतरी के भखारा थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा को घर से स्कूल आते समय बस कंडक्टर ने फंसा लिया। मौका पाकर उसने नाबालिग का अपहरण कर लिया और 15 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया.

धमतरी, Dhamtari Crime News:  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. भखारा थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा को घर से स्कूल आते समय बस कंडक्टर ने बहला-फुसलाकर ले गया। मौका पाकर उसने नाबालिग का अपहरण कर लिया और 15 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया. भखारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376 और पॉक्सो एक्ट 4 8 (10) के तहत कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग नौवीं कक्षा की छात्रा है

वह प्रतिदिन अपने गांव से बस द्वारा भखारा स्कूल आती थी। इसी बीच ग्राम कौही निवासी बस कंडक्टर अमन देशमुख और छात्रा में प्यार हो गया। कुछ दिन बाद जब दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो आरोपी युवक ने छात्रा का अपहरण कर लिया और अपना मोबाइल बंद कर लिया।

स्‍वजनों ने थाने में दी नाबालिग के घर से लापता होने की सूचना

इसके बाद छात्रा के साथ दुर्ग में दुष्कर्म के बाद बिलासपुर में 15 दिनों तक दुष्कर्म किया। इधर, नाबालिग के घर से लापता होने की सूचना स्‍वजनों ने भखारा थाना में दी। स्‍वजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने नाबालिग का अपहरण का मामला 24 मार्च को दर्ज किया।
स्‍वजनों के अनुसार अपहरणकर्ता युवक के ठिकानों में ढूंढा गया, लेकिन आरोपित बार-बार ठिकाना बदल कर पुलिस को छकाता रहा। पुलिस ने बताया कि युवक-युवती के मोबाइल बंद रखने के कारण आरोपित तक पहुंचना मुश्किल था।
आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और नाबालिग के साथ आरोपित को बिलासपुर से बरामद किया गया। भखारा थाना लाकर दोनों का बयान दर्ज किया गया। दोनों का मेडिकल चेकअप के बाद नाबालिग का धारा 164 के तहत बयान दर्ज करने के बाद आरोपित को अपहरण एवं दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button