मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Dhar Woman Beating Case: धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र में एक महिला की सार्वजनिक रूप से पिटाई, सरपंच समेत 6 गिरफ्तार…

Dhar Woman Beating Case: मध्य प्रदेश के धार जिले में शुक्रवार को एक महिला की सरेआम पिटाई की घटना सामने आई। ये घटना इतनी वीभत्स और खौफनाक है कि इसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है.

मध्य प्रदेश, Dhar Woman Beating Case: मध्य प्रदेश के धार जिले में शुक्रवार को एक महिला की सरेआम पिटाई की घटना सामने आई। ये घटना इतनी वीभत्स और खौफनाक है कि इसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. इस घटना में एक महिला (Dhar Woman Beating Case) को कई लोगों ने सरेआम बेरहमी से पीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे देश में इस घटना की चर्चा हो रही है. धार पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला (Dhar Woman Beating Case)

आपको बता दें कि यह शर्मनाक घटना टांडा थाना क्षेत्र के कोदी गांव की है. वायरल वीडियो में कुछ लोग महिला को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जबकि एक अन्य शख्स उसे डंडे से पीट रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह थी कि मौके पर मौजूद भीड़ बिना किसी व्यवधान के इस घटना को देखती रही।

आपको बता दें कि वीडियो देखने के बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने तुरंत कार्रवाई की. उन्होंने पुलिस को फुटेज में दिख रहे लोगों और गांव की पहचान करने के निर्देश दिए थे. एसपी मनोज कुमार सिंह ने जोर देकर कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान धार पुलिस और मध्य प्रदेश सरकार दोनों के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है. उन्होंने आश्वासन दिया कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार या अपमान करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

6 आरोपी गिरफ्तार

महिला की शिकायत के बाद आपराधिक मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने रातभर जंगल में सर्चिंग की और छह अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में कथित तौर पर गांव के सरपंच द्वारा महिला को दंडित करने का आदेश दिया गया था। सूत्रों के अनुसार विवाहिता दो दिन पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गयी थी. उसके वापस लौटने पर पंचायत ने सजा के तौर पर उसे सार्वजनिक रूप से पीटने का आदेश दिया। मिली जानकारी के मुताबिक टांडा पुलिस ने मुख्य अपराधी नूर सिंह भूरिया को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में गांव के सरपंच नूर सिंह के साथ अतर सिंह, गुलाब सिंह, मधिया और महिला के जीजा और बड़े भाई शामिल हैं, जिन पर धारा 307 के तहत आरोप लगाए गए हैं।

Related Articles

Back to top button