उत्तर प्रदेश
Trending

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ लखनऊ में शिकायत दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

तहरीर में सैफ नकवी ने आरोप लगाया कि धीरेंद्र शास्त्र मुस्लिम धर्म के गुरुओं का अपमान करता है। उनके ऐसे वीडियो भी हैं जिनमें उन्होंने मक्का, मदीना और हिंदू धर्मगुरुओं का भी अपमान किया है.

लखनऊ, Dhirendra Krishna Shastri:  बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपने बयान से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। धीरेंद्र के भड़काऊ बयान के विरोध में लखनऊ में मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की है. मौलाना सैफ अब्बास नकवी और अन्य मौलवियों ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने में शिकायत दी है. मौलाना सैफ अब्बास ने एक बयान जारी कर शास्त्री के बयान पर नाराजगी जताई है |

मौलाना ने लगाया ये आरोप

तहरीर में सैफ नकवी ने आरोप लगाया कि धीरेंद्र शास्त्र मुस्लिम धर्म के गुरुओं का अपमान करता है. उनके ऐसे वीडियो भी हैं जिनमें उन्होंने मक्का, मदीना और हिंदू धर्मगुरुओं का भी अपमान किया है. मौलाना अब्बास के मुताबिक धीरेंद्र ने कब्रों पर चादरपोशी करने वालों के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है. इससे हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंची है. हजरत अली को हर धर्म और जाति के लोग मानते हैं।

धीरेंद्र शास्त्री को गिरफ्तार करने की मांग

मौलाना सैफ अब्बास ने चुनाव आयोग और केंद्र सरकार से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को गिरफ्तार करने की मांग की है। थाना प्रभारी नागेश उपाध्याय से कार्रवाई का अश्वासन मिलने के बाद मौलाना समेत उनके साथ आए अन्य लोग चले गए। नकवी के साथ मौलाना मुस्तफा अली खान, मौलाना शफीख आबादी, मौलाना कमरूल हसन, मौलाना मिर्जा वाहिद हुसैन, वकील और विभिन्न संगठनों के मुख्य सदस्य पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। वह माफी मांगते हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button