दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Donald Trump Firing: दोस्त डोनाल्ड ट्रंप पर हुए जानलेवा हमले पर पीएम मोदी ने जताया दुख, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात…

Donald Trump Firing: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर पेंसिल्वेनिया में बड़ा हमला हुआ. इस घटना में डोनाल्ड ट्रंप घायल हो गए. एक........

नई दिल्ली,Donald Trump Firing: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर पेंसिल्वेनिया में बड़ा हमला हुआ. इस घटना में डोनाल्ड ट्रंप घायल हो गए. एक आउटडोर रैली के दौरान उन्हें गोलियों का निशाना बनाया गया. ट्रंप की रैली में फायरिंग की घटना को लेकर पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें कहा गया कि मैं अपने मित्र पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से बेहद चिंतित हूं. मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं. राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है.उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।वहीं इस हमले पर अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति सुरक्षित हैं और आगे की जानकारी उपलब्ध होने पर जारी की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक यह दुखद घटना उस समय हुई जब पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति पोडियम के पीछे एक मंच पर खड़े थे।

Donald Trump Firing:  भाषण के तुरंत बाद हमला, डोनाल्ड ट्रंप पर पीएम मोदी का ट्वीट फायरिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैली के दौरान ट्रंप का भाषण शुरू हुए करीब छह मिनट ही बीते थे कि अचानक गोलियों की आवाज हवा में गूंज उठी. गोली रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार के दाहिने कान के ऊपर से गुजर गई. इसके बाद हाथों पर खून लगा देखकर वह मंच के पीछे जमीन पर गिर पड़े. उसी समय, कई सीक्रेट सर्विस एजेंट मंच पर दौड़े और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के आसपास इकट्ठा हो गए, जबकि अन्य सुरक्षाकर्मियों ने कमान संभाली। खबर के मुताबिक जवाब कार्रवाई में हमलावर को मार गिराया गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button