बिलासपुर

Drunken Youths Tore Policeman’s Uniform: नशे में धुत युवकों की गुंडागर्दी, समझाये जाने पर युवकों ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी…

Drunken Youths Tore Policeman's Uniform: नशे में धुत युवकों ने एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी, तीनों आरोपी गिरफ्तार...

बिलासपुर, Drunken Youths Tore Policeman’s Uniform: नशे में धुत युवकों ने एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और जमकर झगड़ा किया। यह घटना बीती रात सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रिवर व्यू में हुई. जब पुलिसकर्मी वाहन चेकिंग कर रहे थे तो एक बाइक पर नशे में धुत तीन युवकों ने विवाद करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

नशे में धुत युवकों ने एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी (Drunken Youths Tore Policeman’s Uniform)

जानकारी के मुताबिक बीती रात कोतवाली टीआई विजय चौधरी अपने स्टाफ के साथ रिवर व्यू रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान सरकंडा के पुराने पुल से शनिचरी की ओर जा रहे तीन बाइक सवारों को आरक्षक नरेश निराला ने रोका। तीनों युवक नशे में थे। सिपाही को अकेला देख युवकों ने उसके साथ गाली-गलौज और गुंडागर्दी शुरू कर दी। जब सिपाही ने गाली देने से मना किया तो तीनों ने उससे बहस की और उसकी वर्दी फाड़ दी।

आरक्षक की आवाज सुनकर कुछ दूरी पर खड़े टीआई चौधरी अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों युवकों को पकड़कर थाने ले गए। जहां आरोपी शैलेश दिवाकर, संत कुमार सूर्यवंशी, राजन खांडे के खिलाफ धारा 186, 353, 332, 294, 34 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button