दुर्ग - भिलाई

Durg Accident News: दुर्ग में अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए शख्स ने जीभ काटकर भगवान को चढ़ा दी, पहले मंत्र पढ़ा, फिर किया ये गुनाह, पहुंच गया अस्पताल

Durg Accident News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आस्था या अंधविश्वास से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी मनोकामना पूरी...

दुर्ग,Durg Accident News:  छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आस्था या अंधविश्वास से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है( Durg Accident News) जहां एक शख्स ने अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए अपनी जीभ काटकर भगवान शिव को चढ़ा दी. 33 साल के एक शख्स ने भगवान को चढ़ाने के लिए अपनी जीभ काट दी। यह घटना आज सुबह अंजोरा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम थनौद में हुई।

मंत्र पढ़ने के बाद चाकू से काटी जीभ(Durg Accident News)

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने भगवान को चढ़ाने के लिए अपनी जीभ काट ली. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना आज सुबह अंजोरा पुलिस थाना क्षेत्र के थनौद गांव में हुई।मंत्र पढ़ने के बाद चाकू से काटी जीभप्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, राजेश्वर निषाद गांव में एक तालाब के पास गया और कुछ मंत्र पढ़ने के बाद चाकू से अपनी जीभ काट ली और तालाब के किनारे एक पत्थर पर रख दी. उन्होंने बताया कि जब ग्रामीणों ने उसे मंदिर में खून से लथपथ देखा तो एम्बुलेंस बुलाकर यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची.

बोलने में असमर्थ है निषाद की पत्नी

ग्रामीणों के अनुसार, निषाद की पत्नी गूंगी (बोलने में असमर्थ) है और उसने किसी इच्छा की पूर्ति के लिए भगवान शिव को अपनी जीभ की बलि चढ़ा दी थी। अधिकारी ने कहा, हालांकि, सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।उन्होंने बताया कि पुलिस ने निषाद द्वारा इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह घटना अंधविश्वास का मामला प्रतीत होती है और आगे की जांच जारी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button