दुर्ग - भिलाई

Durg News Accident: मॉर्निंग वॉक पर निकले पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत, ट्रैक्टर से अलग हुई ट्रॉली, वापस आते समय हुआ हादसा

Durg News Accident: सुबह की सैर पर निकले पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना नंदिनी थाना क्षेत्र की है. चालक ट्रैक्टर में दो ट्रॉली...

दुर्ग/भिलाई, Durg News Accident:  सुबह की सैर पर निकले पति-पत्नी की (Durg News Accident) सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना नंदिनी थाना क्षेत्र की है. चालक ट्रैक्टर में दो ट्रॉली लेकर जा रहा था। तभी अचानक पीछे की एक ट्रॉली खुल गई। पीछे चल रहे पति-पत्नी इसकी चपेट में आ गये और उनकी मौत हो गयी.

(Durg News Accident:) सुबह की सैर पर निकले पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई

घटना नंदिनी थाना क्षेत्र की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हर दिन की तरह आज भी पति-पत्नी और पोता मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. इसी दौरान एक ट्रैक्टर अहिवारा बायपास से गुजर रहा था. चालक ट्रैक्टर में दो ट्रॉली लेकर जा रहा था। तभी अचानक पीछे की एक ट्रॉली खुल गई। जिससे पीछे पैदल आ रहे नुमान साहू (55) और प्रीति साहू (48) इसकी चपेट में आ गये और उनकी मौत हो गयी. मृतक पति-पत्नी हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button