दुर्ग - भिलाईमुख्य समाचार
Trending

Durg News: ब्लास्टिंग के दौरान सीट तोड़ एक पत्थर घर में गिरा, खदान संचालक व ब्लास्टर पर एफआईआर…..

Durg News: तेज ब्लास्टिंग के कंपन से घरों की दीवारें हिलने लगी हैं. ब्लास्टिंग के बाद पूरा क्षेत्र धूल से भर जाता है...

दुर्ग, Durg News: दुर्ग जिले के ग्राम मुड़पार में संचालित पत्थर खदानों के आसपास रहने वाले ग्रामीणों (Durg News) को अब धूल के साथ-साथ ब्लास्टिंग के दौरान उड़ने वाले पत्थर के टुकड़ों का भी सामना करना पड़ रहा है।   इस बार ब्लास्टिंग से पत्थर उड़े और घर की छत तोड़ते हुए घर के अंदर गिरे. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने खदान संचालक और ब्लास्टिंग करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

खदान में विस्फोट के बाद पत्थर उछलकर दूसरे घर गिरा (Durg News)

दरअसल, ग्राम मुड़पार में धीरज देवी खदान में ब्लास्टिंग के बाद एक पत्थर छिटक कर टीकाराम यादव के घर की सीट तोड़ते हुए बरामदे में गिर गया. जिस समय पत्थर का टुकड़ा घर के अंदर गिरा, उस समय टीकाराम के पिता तन्नू यादव खाना खाने के लिए घर के बरामदे में बैठे थे.

टीकाराम यादव की रिपोर्ट पर खदान संचालक आशीष यादव और पत्थर तोड़ने के लिए ब्लास्टिंग करने वाले ब्लास्टर पुनीत राम पाल के खिलाफ उतई थाने में मामला दर्ज किया गया है. एसडीओपी आशीष बंछोर ने बताया कि उतई थाना अंतर्गत ग्राम मुड़पार में संचालित पत्थर खदान में विस्फोट के बाद पत्थर उछलकर प्रार्थी टीकाराम के घर पर गिरा। इससे उन्हें आर्थिक नुकसान हुआ है. खदान संचालक आशीष यादव और ब्लास्टर पुनीत राम पाल के खिलाफ धारा 288, 3(5) और 324 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. आगे की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button