Blog
Trending

Durg News: दुर्ग में गोवंश का कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी, हिंदूवादी संगठनों ने किया देर रात हंगामा, पुलिस को करना पड़ गया लाठीचार्ज…

Durg News: दुर्ग में रविवार देर रात एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने पर जमकर हंगामा हुआ. बजरंग दल और अन्य हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सिटी कोतवाली और पटेल चौक पर जमकर हंगामा किया

दुर्ग, Durg News: दुर्ग में रविवार देर रात एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने पर जमकर हंगामा हुआ. बजरंग दल और अन्य हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सिटी कोतवाली और पटेल चौक पर जमकर हंगामा किया. बजरंग दल कार्यकर्ताओं का आरोप है कि दुर्ग (Durg News) के गया नगर में एक बछड़े का सिर मिला है. यह एक खास समुदाय के लोगों की करतूत है. इसके बाद जैसे ही इसकी सूचना बजरंग दल कार्यकर्ताओं को मिली तो हजारों की संख्या में बजरंग दल कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और पटेल चौक पर गाय का कटा हुआ सिर रखकर विरोध प्रदर्शन किया और हंगामा किया.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दिया पुलिस विभाग को 24 घंटे का अल्टीमेटम (Durg News)

पुलिस ने कटे हुए सिर को अपने कब्जे में ले लिया है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक कुत्ता गाय के बछड़े का कटा हुआ सिर ले जाता हुआ नजर आ रहा है. फिलहाल इसे लेकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पुलिस विभाग को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. पुलिस का कहना है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.

कुत्ता लेकर आया कटा सिर

बताया जा रहा है कि किसी ने बछड़े का सिर काटकर नहीं फेंका, बल्कि कुत्ते ने उसे उस जगह से उठाया जहां मृत जानवरों को फेंका जाता है. कुत्ता उसे गया शहर में छोड़कर चला गया. हालांकि पूरे मामले की जांच की जा चुकी है. यहां लोगों को लगा कि यह काम एक खास समुदाय के लोगों ने किया है. फिर इस पर हिंदू लोगों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया.

देर रात हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने थाने पर प्रदर्शन किया तो बढ़ते विवाद को शांत करने के लिए सभी थानों से थाना प्रभारी और पुलिस बल तैनात कर दिया गया. रात में ही थाना छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ने विरोध शांत कराने की कोशिश की तो नोकझोंक हो गई। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. तभी कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. इस घटना में कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गये.

Related Articles

Back to top button