दुर्ग - भिलाई

Durg Road Accident: घायल श्रद्धालुओं को लेकर दुर्ग पहुंची बस,वैष्णो देवी के दर्शन कर लौटते समय हुआ सड़क हादसा

Durg Road Accident: जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर से दर्शन कर लौटते समय हुए सड़क हादसे के चौथे दिन घायल श्रद्धालुओं और हुनरमंदों को लेकर दूसरी...

दुर्ग/गाडाडीह, Durg Road Accident: जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर से दर्शन कर लौटते समय हुए सड़क हादसे के चौथे दिन घायल श्रद्धालुओं और हुनरमंदों को लेकर दूसरी बस दुर्ग जिले के अंतर्गत पाटन के अमलोरी पहुंची। इस गांव से कुल 22 श्रद्धालु दर्शन के लिए गए थे। इसके अलावा अन्य श्रद्धालु पाटन ब्लॉक के ग्राम मर्रा, अरकार, नारा सहित आसपास के गांवों के हैं। उन सभी को अमलोरी भी लाया गया। यहां स्वास्थ्य जांच के बाद उन्हें उनके गांव भेजा जाएगा।परिजनों को सुरक्षित देख ग्रामीणों ने राहत की सांस ली. श्रद्धालुओं के स्वास्थ्य की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से गांव में ही शिविर लगाया गया था. यहां सभी की जांच की गई।

(Durg Road Accident) आपको बता दें कि जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन कर बस से लौटते समय सड़क हादसे

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हुए हादसे में दुर्ग जिले के दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। मृतक धमधा और पाटन ब्लॉक के हैं। हादसे में 48 लोग घायल हुए हैं, जो पाटन, दुर्ग और बालोद के रहने वाले हैं। 28 मई को श्रद्धालु बस से जम्मू गए। बस में सवार सभी 67 लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. माँ वैष्णो देवी के दर्शन कर वृन्दावन पहुँचे। रातकरीब एक बजे प्रयागराज होते हुए छत्तीसगढ़ जाने के लिए निकले।बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने से ये हादसा हुआ है। मृतकों में पाटन ब्लाक के कुम्हली निवासी अन्नपूर्णा (40) और नगर पंचायत धमधा की वार्ड-2 निवासी अंशु ढीमर (14) शामिल है। वहीं दुर्ग जिले की निवासी सात वर्षीय क्षमित की भी मौत हो गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button