दुर्ग - भिलाई

Durg suicide News: नवविवाहिता ने लगाई फांसी, 11 माह पहले हुई थी शादी, मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका

Durg suicide News: दुर्ग जिले के जवाहर नगर निवासी एक नवविवाहिता ने शादी के 11 महीने बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मायके वालों ने न सिर्फ...

दुर्ग, Durg suicide News: दुर्ग जिले के जवाहर नगर निवासी एक नवविवाहिता ने (Durg suicide News) शादी के 11 महीने बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर ओडिशा से दुर्ग पहुंचे उसके मायके वालों ने न केवल ससुराल वालों पर दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया, बल्कि हत्या की आशंका भी जताई। घटना की खबर मिलते ही मोहन नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह के भतीजे की भाभी बताई जा रही है.

(Durg suicide News) शादी 11 माह पहले जवाहर नगर दुर्ग निवासी सौरभ राजपूत से हुई थी

पुलिस ने बताया कि नुआपाड़ा ओडिशा निवासी आरके सिंह की बेटी अर्पिता (33) की शादी 11 माह पहले जवाहर नगर दुर्ग निवासी सौरभ राजपूत से हुई थी। गुरुवार की रात उनका शव उनके कमरे में लटका हुआ मिला। ससुराल वाले उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले गए। जहां उन्हें डी घोषित कर दिया गयाजब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो उन्होंने मृतक के माता-पिता को भी इसकी सूचना दी. मृतक के परिजन भी किले पर पहुंच गए हैं. उनके पहुंचते ही मृतिका का पति और ससुरालवाले भाग गये.मृतका के पिता आरके सिंह ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. उसे पीटा गया. वह भीइस मामले में हत्या की आशंका भी जताई है। नवविवाहिता का मामला होने के कारण इसकी न्यायिक जांच की जा रही है। मृतका का पति सौरभ राजपूत एरिगेशन विभाग में इंजीनियर है। वहीं मृतका भी इंजीनियर थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button