बस्तर
Trending

Earthquake in Bastar: भूकंप से कांपी छत्तीसगढ़ की धरती, जमीन में धंसी कार, मचा हड़कंप

रात 8.02 बजे जगदलपुर शहर के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किये गये. लोग अपना घर छोड़कर बाहर जाने लगे. इतना ही नहीं, भूकंप के कारण कार भी जमीन में धंस गई। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि भूकंप की तीव्रता कितनी थी.

जगदलपुर, Earthquake in Bastar:  छत्तीसगढ़ में इन दिनों मौसम का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. दिन के समय अत्यधिक गर्मी होती है और शाम को वर्षा का मौसम शुरू हो जाता है। कुछ स्थानों पर गरज और चमक के साथ बारिश होने लगती है। इस बीच छत्तीसगढ़ के बस्तर में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं.

जानकारी मिली है, रात 8.02 बजे जगदलपुर शहर के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किये गये. लोग अपना घर छोड़कर बाहर जाने लगे. इतना ही नहीं, भूकंप के कारण कार भी जमीन में धंस गई। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि भूकंप की तीव्रता कितनी थी.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button