भारतमुख्य समाचार
Trending

Earthquake In Japan: तेज भूकंप से हिला जापान, रिएक्टर पैमाने पर 5.9 रही तीव्रता

Earthquake In Japan: जापान के इशिकावा प्रांत में आज 5.9 तीव्रता का जोरदार भूकंप महसूस किया गया है. मौसम विज्ञान एजेंसी ने कहा कि सुबह इशिकाव..

भारत, Earthquake In Japan: जापान के इशिकावा प्रांत में आज 5.9 तीव्रता का जोरदार भूकंप महसूस किया गया है. (Earthquake In Japan) मौसम विज्ञान एजेंसी ने कहा कि सुबह इशिकावा प्रान्त में 5.9 तीव्रता का भूकंप आया। हालांकि अधिकारियों ने सुनामी के खतरे की पुष्टि नहीं की है. भूकंप आज ​​सुबह करीब 6:31 बजे आया, जिसका केंद्र 10 किलोमीटर की गहराई में होने का अनुमान है।

(Earthquake In Japan) बताया गया कि, भूकंप के बाद, पूर्वी जापान रेलवे ने बिजली कटौती के कारण

होकुरिकु शिंकानसेन और जोएत्सु शिंकानसेन बुलेट ट्रेन सेवाओं को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया। एनएचके ने बताया कि सेवा सुबह 6:50 बजे फिर से शुरू हुई। तेज भूकंप का असर दूर तक महसूस किया गया. इस भूकंप से लोगों में दहशत का माहौल है. बताया गया कि भूकंप के कारण लोग अपने घरों से बाहर निकल आये.ता दें कि, इससे पहले 1 अप्रैल को भी जापान में 6.1 तीव्रता का भूकंप आया था। उससे पहले जनवरी में जापान में 7.5 तीव्रता का भूकंप आया था। इसमें 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इस दौरान कई इमारतें क्षतिग्रस्त हुई थीं।

छवि

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button