भारत

Earthquake In Meghalaya: तेज भूकंप से हिला मेघालय, घरों से बाहर निकले लोग, रिक्टर पैमाने पर 3.3 मापी गई तीव्रता।

Earthquake In Meghalaya: मेघालय में जोरदार भूकंप, रिक्टर पैमाने पर 3.3 मापी गई तीव्रता. फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है. राष्ट्रीय भूकंप...

मेघालय, Earthquake In Meghalaya: मेघालय में जोरदार भूकंप, रिक्टर पैमाने पर 3.3 मापी गई तीव्रता. फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है. राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने बताया कि भूकंप रविवार और सोमवार की दरमियानी रात करीब 2.30 बजे आया. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 3.3 आंकी गई है. भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आये.

(Earthquake In Meghalaya)अभी कुछ दिन पहले ही राजस्थान के सीकर में शनिवार देर रात भूकंप के झटके महसूस किए गए थे

जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.9 दर्ज की गई है. हालांकि, इस भूकंप से किसी तरह के जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है. भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आए, हालांकि अभी तक किसी नुकसान की खबर नहीं है.

छवि

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button