कोलकातामुख्य समाचार
Trending

ED raids on Sandeep Ghosh House: आरजी मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की, 100 सदस्यीय टीम छापेमारी कर रही है.

ED raids on Sandeep Ghosh House: कोलकाता रेप-मर्डर केस से जुड़े आरजी कर हॉस्पिटल मामले में आज ईडी की टीम ने कोलकाता में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है....

कोलकाता,ED raids on Sandeep Ghosh House: कोलकाता रेप-मर्डर केस से जुड़े आरजी कर हॉस्पिटल मामले में आज ईडी की टीम ने कोलकाता में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है. सूत्रों के मुताबिक, ईडी की टीम ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के कई ठिकानों पर छापेमारी की है. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. ईडी की टीम हावड़ा, सोनारपुर और हुगली पहुंच चुकी है. हुगली में एक जगह में आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के करीबी रिश्तेदारों का घर भी शामिल है।

ED raids on Sandeep Ghosh House:  क्या है आरजी कर मेडिकल कॉलेज का मामला?

9 अगस्त को तड़के कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद नशे में धुत आरोपी संजय रॉय उसी बिल्डिंग में सो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button