भारतमुख्य समाचार
Trending

Elon Musk congratulated PM Modi: एलन मस्क ने भारत के प्रधानमंत्री को दी बधाई, जानिए किस उपलब्धि पर पीएम मोदी के लिए किया पोस्ट?

Elon Musk congratulated PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी के नाम एक बार फिर नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. पीएम मोदी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर...

नई दिल्ली, Elon Musk congratulated PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी के नाम एक बार फिर नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. पीएम मोदी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दुनिया के लोकप्रिय नेता बन गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम मोदी के 10 करोड़ (100 मिलियन) फॉलोअर्स हो गए हैं। पीएम मोदी के 100 मिलियन फॉलोअर्स होने के बाद अब उन्हें बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही हैं. इसी कड़ी में टेस्ला के सीईओ और इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ के मालिक एलन मस्क ने पीएम मोदी को बधाई दी है.

Elon Musk congratulated PM Modi: मस्क ने लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विश्व में सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाला नेता बनने पर बधाई!’

प्रधानमंत्री मोदी के ‘एक्स’ पर 10 करोड़ से अधिक फालोअर्स हैं। उन्होंने इसी हफ्ते की शुरुआत में यह मुकाम हासिल किया था।‘एक्स’ पर अधिक फॉलोअर्स वाले अन्य नेताओं में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (3.81 करोड़) और तुर्किये के राष्ट्रपति रेसप तैयप एर्दोगन (2.15 करोड़) शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी के यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर भी क्रमश: 2.5 करोड़ और 9.1 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button