सुकमा

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सोमवार सुबह सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया.

सुकमा, Chhattisgarh News :  छत्तीसगढ़ के सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. सालाटोंग इलाके में डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच लगातार फायरिंग हो रही है. मुठभेड़ में एक नक्सली का शव बरामद किया गया है. पूरा मामला किस्टाराम थाना क्षेत्र का है. एसपी किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि की.

सलाटोंग इलाके में जारी है फायरिंग

यह गोलीबारी सलाटोंग इलाके में चल रही है. सुकमा पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, यह मुठभेड़ सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के सलातोंग इलाके में हुई. मुठभेड़ उस वक्त हुई जब जिले की डीआरजी और सीआरपीएफ की कोबरा की अलग-अलग टीमें नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थीं. तभी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है.

मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर

बताया जा रहा है कि जवान सर्चिंग पर निकले थे, इसी दौरान मुठभेड़ हुई. इलाके में अभी भी सैनिक मौजूद हैं. दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. डीआरजी के जवान नक्सलियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. मुठभेड़ में एक नक्सली का शव बरामद किया गया.

Related Articles

Back to top button