कोरबाछत्तीसगढ़

EOW and Anti Corruption Bureau Raid: छत्तीसगढ़ में EOW की बड़ी कार्रवाई, निलंबित IAS समीर बिश्नोई, रानू साहू और सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर छापेमारी.

EOW and Anti Corruption Bureau Raid: छत्तीसगढ़ में आय से अधिक संपत्ति मामले में ईओडब्ल्यू और एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को आईएएस अधिकारी समीर विश्नोई, रानू साहू और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सौम्या चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गयी.

EOW and Anti Corruption Bureau Raid:

छत्तीसगढ़ में आय से अधिक संपत्ति मामले में ईओडब्ल्यू और एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को आईएएस अधिकारी समीर विश्नोई, रानू साहू और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सौम्या चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गयी. छत्तीसगढ़ कैडर के निलंबित आईएएस अधिकारी समीर विश्नोई के राजस्थान के अनूपगढ़ स्थित ससुराल पर भी छापा मारा गया, जहां उनके साले का परिवार रहता है।

ये तीनों अधिकारी फिलहाल कोयला घोटाला मामले में रायपुर की सेंट्रल जेल में बंद हैं. उनके खिलाफ एसीबी में आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज है. टीम ने छत्तीसगढ़ के भिलाई, रायगढ़ समेत झारखंड और राजस्थान में उनकी संपत्तियों की जांच के लिए छापेमारी की है.

Related Articles

Back to top button