महाराष्ट्रमुख्य समाचार
Trending

Finger Found In Icecream Latest Update: आइसक्रीम में मिली उंगली की जांच में पुलिस का बड़ा खुलासा, आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Finger Found In Icecream Latest Update: आइसक्रीम में किसकी उंगली मिली? पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ है. मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन की टीम ने जांच की और सच्चाई का पता लगाया

मुंबई, Finger Found In Icecream Latest Update: आइसक्रीम में किसकी उंगली मिली? पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ है. मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन की टीम ने जांच की और सच्चाई का पता लगाया. जांच में पता चला कि वह उंगली उस फैक्ट्री में काम करने वाले एक कर्मचारी की थी जहां यह आइसक्रीम बनाई जाती थी। काम करते समय उंगली कटकर आइसक्रीम में गिर गई, जो ढूंढने पर भी नहीं मिली।

अब पुलिस ने जिस कर्मचारी की उंगली कटी थी उसका डीएनए सैंपल जांच के लिए भेजा है ताकि यह पता चल सके कि आइसक्रीम में लगी उंगली (Finger Found In Icecream Latest Update) उसी की है या नहीं. यह घटना मुंबई के मलाड में सामने आई। आइसक्रीम खाते समय एक महिला डॉक्टर के मुंह में उंगली फंस गई, जिसे देखकर वह चिल्लाने लगी और डर के मारे बेहोश हो गई। मामले में मलाड पुलिस स्टेशन में धारा 272, 273 और 336 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

यम्मो कंपनी की फैक्ट्री में बनी थी आइसक्रीम (Finger Found In Icecream Latest Update)

आपको बता दें कि पीड़ित 27 वर्षीय ब्रेंडन सेराओ ऑर्लेम का रहने वाला है और पेशे से डॉक्टर है, जो मुंबई में रहता है। 13 जून को उसने एक ऑनलाइन ऐप से आइसक्रीम ऑर्डर किया था। उसने 3 आइसक्रीम का ऑर्डर दिया, जिसे उसके परिवार ने भी खाया, लेकिन उसे आइसक्रीम में एक उंगली मिली। जिसे देखकर वह हैरान रह गई. वह चिल्लाने लगी और उसे चक्कर आने लगा. किसी तरह उसके परिवार ने उसे संभाला और फिर वे पुलिस स्टेशन पहुंचे। उंगली करीब 2 सेमी लंबी थी.

उन्होंने मलाड पुलिस स्टेशन में मामले की लिखित शिकायत दी. शिकायत के साथ उन्होंने आइसक्रीम का सैंपल भी दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डिलीवरी कंपनी के एजेंट ने बताया कि उसने यम्मो कंपनी से आइसक्रीम ली थी, इसलिए पुलिस जांच करते हुए कंपनी के अधिकारियों से मिली. मामले को लेकर फैक्ट्री कर्मियों से भी पूछताछ की गयी. इस दौरान पता चला कि आइसक्रीम बनाने वाली मशीन में एक मजदूर की उंगली कट गई है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जब फैक्ट्री के कर्मचारियों से बात की गई तो पता चला कि एक कर्मचारी की उंगली कट गई है. जब उस कर्मचारी को बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उंगली मशीन में फंस गई है। वह दर्द से चिल्लाने लगा, लेकिन उसे पता ही नहीं चला कि उंगली कटकर आइसक्रीम में गिर गयी है. चूंकि वह कटा हुआ था, इसलिए उसने उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वह आसपास कहीं नहीं मिला. उसे बिल्कुल भी एहसास नहीं हुआ कि कटी हुई उंगली आइसक्रीम में गिर गयी है.

Related Articles

Back to top button