बिहार

FIR Against Dhirendra Shastri Brother: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई के खिलाफ FIR दर्ज, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

FIR Against Dhirendra Shastri Brother: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.आपको बता दें कि पिछले शुक्रवार को बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सालिक राम पर मारपीट का आरोप लगा था

छतरपुर, FIR Against Dhirendra Shastri Brother: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. (FIR Against Dhirendra Shastri Brother) आपको बता दें कि पिछले शुक्रवार को बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सालिक राम पर मारपीट का आरोप लगा था. यह भी खुलासा हुआ कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

(FIR Against Dhirendra Shastri Brother)आपको बता दें कि सालिक राम ने महिलाओं और बुजुर्गों के साथ मारपीट की थी

वायरल वीडियो और शिकायत के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. वहीं जांच के बाद वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों के नाम भी शामिल करने की बात कही गई है.यह पहली बार नहीं है कि इस तरह का मामला सामने आया है, इससे पहले भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सालिक राम पर गढ़ा गांव में एक दलित परिवार की शादी में टोल कर्मी के साथ मारपीट करने और फायरिंग करने का भी आरोप लग चुका है. उस वक्त फायरिंग मामले के बाद हाईकोर्ट ने सालिक राम को जमानत पर रिहा कर दिया था.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button