बिलासपुर

fire factory in Bilaspur: बिलासपुर में बारदाना फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख।

fire factory in Bilaspur: प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, शॉर्ट सर्किट को आग लगने की वजह माना जा रहा है। फैक्ट्री में रखा लाखों का माल आग की लपटों में आकर पूरी तरह से जल गया....

बिलासपुर,fire factory in Bilaspur:  बिलासपुर में एक बारदाना फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. उनमें रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीमें मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. यह घटना तोरवा थाना क्षेत्र के लालखदान में हुई.

fire factory in Bilaspur: बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र के लालखदान स्थित बारदाना फैक्ट्री में रविवार रात भीषण आग लग गई

आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, शॉर्ट सर्किट को आग लगने की वजह माना जा रहा है। फैक्ट्री में रखा लाखों का माल आग की लपटों में आकर पूरी तरह से जल गया। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियाँ मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिशें लगातार जारी हैं। हालांकि, अब तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। दमकलकर्मी और स्थानीय प्रशासन की टीमें राहत एवं बचाव कार्य में पूरी मुस्तैदी से लगी हुई हैं। अधिक जानकारी का इंतजार है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button