रायगढ़

fire In Raigarh: कपड़ा दुकान में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी

fire In Raigarh: रायगढ़ जिले में बुधवार की दोपहर शहर के मुख्य चौराहे के पास स्थित एक कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई

रायगढ़, fire In Raigarh: रायगढ़ जिले में बुधवार की दोपहर शहर के मुख्य चौराहे के पास स्थित एक कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल अग्निशमन वाहनों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. जानकारी के अनुसार, बुधवार की दोपहर सुभाष चौक स्थित अमित जींस दुकान में अचानक आग लग गयी. आसपास के लोगों ने जब आग की लपटों के साथ धुआं निकलता देखा तो तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

आग लगने का कारण अभी भी अज्ञात बताया जा रहा है (fire In Raigarh)

ऐसे में दमकल गाड़ियों की मदद से आग बुझाने की कोशिश शुरू की गई और करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने का कारण अभी भी अज्ञात बताया जा रहा है। नुकसान का आकलन अभी नहीं किया जा सका है. बताया जा रहा है कि बुधवार होने के कारण बाजार बंद था. ऐसे में आसपास की दुकानें भी बंद हो गईं. यदि दुकानें बंद नहीं होती तो आग की लपटें अन्य दुकानों को भी प्रभावित कर सकती थीं। इससे बड़ा हादसा हो सकता था. जिला युद्ध पदाधिकारी ब्लासियस कुजूर ने बताया कि अग्निशमन दस्ता के 2 वाहनों की मदद से आग पर करीब एक घंटे बाद काबू पाया गया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार

रायगढ़ शहर के सुभाष चौक स्थित एक कपड़ा दुकान में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिस जगह पर कपडा दुकान स्थित है वह शहर का मध्य स्थल होनें की वजह से यहां दिन भर लोगों का आना जाना लगा रहता है, इस बीच कपड़ा दुकान में आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। जिसके बाद इस घटना की जानकारी फायर बिग्रेड की टीम को दी गई। फायर बिग्रेड की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पायादुकान में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है, साथ ही इस आगजनी की घटना में दुकान संचालक को कितने का नुकसान हुआ है इसकी भी जानकारी नहीं मिल सकी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button