रायपुर

Fire In Raipur: कबीरनगर में एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बंद फ्लैट में लगी आग, दमकलकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से पाया काबू.

रायपुर के कबीरनगर स्थित एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल के फ्लैट में आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

रायपुर,Fire In Raipur:  राजधानी रायपुर के कबीरनगर स्थित एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल के फ्लैट में गुरुवार दोपहर आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त फ्लैट बंद था.

दरअसल, यह घटना कबीरनगर स्थित अविनाश आशियाना बिल्डिंग में हुई है

जानकारी के अनुसार यहां बिल्डिंग के तीसरे मंजिल के एक फ्लैट में गुरुवार को आग लग गई। घर से काला धुआं निकलता देख आसपास हड़कंप मच गया। पड़ोसियों ने इस आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी।

जब आग लगी तो फ्लैट बंद था

आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने फ्लैट में लगी आग पर काबू पाया. जिस वक्त आग लगी उस वक्त फ्लैट में ताला लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि परिवार के सभी सदस्य मुंबई गए हुए हैं।

कबीर नगर थाना पुलिस ने बताया कि अविनाश आशियाना के तीसरे फ्लोर के एक फ्लैट में आग लगी है

सी ब्लॉक 302 नंबर मकान में आग लगी है। आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। हालांकि इस आग में कितना नुकसान हुआ इसकी जांच की जा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button