उत्तराखंड

Ganesh Joshi Car Accident: कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की कार का खतरनाक एक्सीडेंट

Ganesh Joshi Car Accident: इस वाहन दुर्घटना में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की सरकारी गाड़ी इनोवा आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. जिस गाड़ी को...

उत्तराखंड,Ganesh Joshi Car Accident:  उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जोशी सुबह छह बजे परेड ग्राउंड में होने वाले योग दिवस कार्यक्रम में जा रहे थे. इस दौरान देहरादून के बहल चौक के पास अचानक एक अज्ञात वाहन उनके काफिले के सामने आ गया. इसी गाड़ी को बचाने के चक्कर में मंत्री की गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दिया. इससे उनकी एस्कॉर्ट की गाड़ी टकरा गयी. इस हादसे में मंत्री की गर्दन में अंदरूनी चोटें आई हैं. डॉक्टर ने एक्स-रे करने के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

Ganesh Joshi Car Accident: इस वाहन दुर्घटना में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की सरकारी गाड़ी इनोवा आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

जिस गाड़ी को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ वो पूरी तरह से सुरक्षित है. कैबिनेट मंत्री के जनसंपर्क अधिकारी मनोज जोशी ने बताया कि अज्ञात वाहन को बचाने के प्रयास में यह हादसा हुआ. मंत्री पूरी तरह स्वस्थ हैं. सभी जांच ठीक होने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें घर भेज दिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button