उत्तराखंडमुख्य समाचार
Trending

Gangotri Highway Accident: मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों को गंगोत्री लेकर जा रही यात्री बस गंगोत्री हाईवे पर पलटी, एक्सीडेंट में 5 लोग घायल.

Gangotri Highway Accident: मध्य प्रदेश के तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस उत्तराखंड के गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई

उत्तराखंड, Gangotri Highway Accident: मध्य प्रदेश के तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस उत्तराखंड के गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग (Gangotri Highway Accident) पर झाला पुल के पास बस अचानक अनियंत्रित हो गई और पलट गई। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए. बस पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सभी यात्री खरगोन जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मध्य प्रदेश के यात्रियों को लेकर जा रही थी बस (Gangotri Highway Accident)

मध्य प्रदेश से यात्रियों को लेकर आ रही एक बस गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर झाला पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस अचानक अनियंत्रित हो गई और हाईवे पर पलट गई। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस में सवार सभी तीर्थयात्री खरगोन जिले के झिरनिया और आसपास के गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

गंगोत्री नेशनल हाईवे पर हादसे के कारण कई घंटों तक जाम लगा रहा. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 आपातकालीन सेवा के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हर्षिल भेजा। इसके बाद सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) द्वारा सड़क पर पलटी बस को हटाया गया। बस को हटाने के बाद जाम खुल सका।

बताया जा रहा है कि बस में कुल 28 तीर्थयात्री सवार थे. गुरुवार को तीर्थयात्रियों ने यमुनोत्री धाम के दर्शन किए थे। इसके बाद सभी लोग गंगोत्री के लिए रवाना हो गए। इसी दौरान हादसा हो गया. हादसे के बाद सुरक्षित यात्रियों को अन्य वाहनों से गंगोत्री धाम भेजा गया।

Related Articles

Back to top button