रायपुर

Gangster Aman Sahu Custody: गैंगस्टर अमन साहू से सख्ती से पूछताछ करेगी रायपुर पुलिस.. कोर्ट ने 19 अक्टूबर तक दी हिरासत

Gangster Aman Sahu Custody: जुलाई महीने में उसने बिल्डर पर अपने गुर्गों की मदद से फायरिंग भी करवाई थी। इस पूरे मामले की जांच में अमन साहू के शामिल होने की पुष्टि हुई थी....

रायपुर,Gangster Aman Sahu Custody: अलग-अलग मामलों में झारखंड के गिरिडीह की जेल में बंद गैंगस्टर अमन साहू को कड़ी सुरक्षा के बीच कल रात रायपुर लाया गया। उन्हें आज सीबीआई स्पेशल मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने 19 अक्टूबर तक उसकी रिमांड रायपुर पुलिस को सौंप दी है. पुलिस अब उससे सख्ती से पूछताछ करेगी. पूछताछ के दौरान वही अदालतअमन साहू के वकील को भी मौजूद रहने के इजाजत दे दी गई है।

बता दें कि खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खास बताने वाले अमन साहू ने रायपुर के एक बड़े बिल्डर को मारने की धमकी दी थी। जुलाई महीने में उसने बिल्डर पर अपने गुर्गों की मदद से फायरिंग भी करवाई थी। इस पूरे मामले की जांच में अमन साहू के शामिल होने की पुष्टि हुई थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button