गरियाबंद
Trending

Gariaband Crime News: चोरी के बाद दो पहिया वाहनों को रेत के नीचे छुपा देता है ये शातिर, बाइक चोर का अजीबोगरीब कारनामा

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले की पुलिस ने एक ऐसे दोपहिया वाहन चोर का पर्दाफाश किया है जो चोरी करने के बाद वाहन को रेत में छिपा देता था. पुलिस ने नदी किनारे रेत के नीचे दबा हुआ एक स्कूटर बरामद किया है.

गरियाबंद, Gariaband Crime News:  छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले की पुलिस ने एक ऐसे दोपहिया वाहन चोर का पर्दाफाश किया है जो चोरी करने के बाद वाहन को रेत में छिपा देता था. पुलिस ने नदी किनारे रेत के नीचे दबा हुआ एक स्कूटर बरामद किया है. पुलिस अब चोर की तलाश में जुट गई है |

दरअसल, ये मामला गरियाबंद के फिंगेश्वर का है

पिछले कुछ दिनों से फिंगेश्वर में लगातार बाइक और स्कूटर चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं. बाइक और स्कूटर चोरी की घटनाओं से इलाके में हड़कंप मच गया. इसी बीच दोपहिया वाहन चोरी के एक अपराधी का अजीबोगरीब कारनामा सामने आया. यह चोर गाड़ियां चुराने के बाद उन्हें नदी किनारे रेत के नीचे छुपा देता था |

ऐसे हुआ शातिर बाइक चोर का खुलासा पुलिस को चोर की इस करतूत की जानकारी

आज सुबह तब हुई जब कुछ ग्रामीणों ने नदी किनारे रेत के नीचे दबी बाइक के हैंडल को देखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी. पुलिस ने जब घटनास्थल पर खुदाई की तो उन्हें वहां एक स्कूटर मिला. यह स्कूटर चोरी का है, जो खेमलाला साहू का है और कल चोरी हो गया था.

पुलिस ने शातिर चोर वाहनों की चोरी करने के बाद उसे नदी के किनारे रेत के नीचे दबाकर छुपा दिया था ताकि बाद में निकाल कर ले जा सके। स्कूटी को बरामद कर बाइक चोर की तलाश किया जा रहा है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button