गरियाबंद

Gariyaband Crime News: नक्सलियों से मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवान को लगी गोली, गर्दन में फंसी, रायपुर रेफर किया गया

Gariyaband Crime News: मुठभेड़ के दौरान नक्सली ऑपरेशन पर निकले एक जवान को गोली लग गयी. फिलहाल जवान की हालत खतरे से बाहर है

गरियाबंद,Gariyaband Crime News: नक्सली सर्चिंग ऑपरेशन के लिए जंगल में गए सुरक्षा बल के(Gariyaband Crime News) एक जवान की गर्दन में गोली लग गई. जवान को इलाज के लिए सुबह गरियाबंद के जिला अस्पताल लाया गया, जहां से प्रारंभिक इलाज के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया. उड़ीसा एसओजी के घायल जवान का नाम प्रकाश साई बताया जा रहा है. फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है.

(Gariyaband Crime News) अभी भी मौजूद हैं नक्सली सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक

उड़ीसा की एसओजी टीम की दो टुकड़ियां नक्सली सर्चिंग के लिए जंगल की ओर निकली थीं. इसी बीच देर रात नक्सलियों की फायरिंग में सुरक्षा बल के एक जवान के गर्दन में गोली लग गई. सूत्रों की मानें तो घटना स्थल पर अभी भी नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच रुक-रुक कर फायरिंग जारी है. गरियाबंद अंतर्गत ग्राम आमोरा के जंगलों और उड़ीसा के शिवनारायणपुर के जंगलों में नक्सली अब भी मौजूद हैं.मामले की पुष्टि नहीं गरियाबंद में नक्सल ऑपरेशन के एडिशनल एसपी धीरेंद्र पटेल ने सुरक्षा बलों और जवान के बीच हुई गोलीबारी और घायल जवान के गर्दन में लगी गोली के बारे में कहा कि जब तक उड़ीसा के एसओजी के जवान मौके से वापस नहीं आ जाते. वह कोई कार्रवाई नहीं करेगा. मामले की पुष्टि नहीं कर सकते.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button