मुख्य समाचार
Trending

Girlfriend Swept Away By The Waves: समुद्र किनारे इश्क फरमाना पड़ा भारी, प्रेमी के सामने लहरों में बही प्रेमिका अब तक लापता

Girlfriend Swept Away By The Waves: समुद्र किनारे बड़ी संख्या में लोग मौज-मस्ती करने पहुंचते हैं. कुछ लोग गहरे समुद्र में चले जाते हैं और अपनी जान गंवा देते हैं.

विदेश, Girlfriend Swept Away By The Waves: समुद्र किनारे बड़ी संख्या में लोग मौज-मस्ती करने पहुंचते हैं. कुछ लोग गहरे समुद्र में चले जाते हैं और अपनी जान गंवा देते हैं. समुद्र किनारे मस्ती कर रहे एक रशियन कपल का वीडियो वायरल हो रहा है. कुछ लोग कहते हैं कि वे अश्लील बातें कर रहे थे और लहरों पर ध्यान नहीं दिया। जिससे प्रेमिका (Girlfriend Swept Away By The Waves) लहरों में बह गई।

घटना रूस के सोची की बताई जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि कपल अकेले पानी में उतर रहा है. दोनों हल्की-हल्की लहरों के बीच मस्ती कर रहे थे. इस दौरान लहरें तेज होने लगीं लेकिन दोनों मजे ले रहे थे. कुछ देर बाद एक तेज लहर आई, जिससे दोनों अपना संतुलन खो बैठे और पानी में गिर गए.

तेज लहर में बह गए दोनों (Girlfriend Swept Away By The Waves)

हालांकि, तेज लहर की चपेट में आने के बाद भी ये दोनों वहां से पीछे नहीं हटे. इसी बीच बहुत तेज लहर आई, जिससे दोनों पानी में गिर गए. पानी में गिरने के बाद प्रेमी तो बाहर आ गया लेकिन प्रेमिका लहरों के साथ समुद्र में चली गई. प्रेमी ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन लहरें इतनी तेज़ थीं कि सारी कोशिशें नाकाम रहीं.

बताया जा रहा है कि घटना 16 जून की है, जिसके तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक बच्ची का शव नहीं मिला है. घटना का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना ​​है कि मस्ती-मजाक में उनसे गलती हो गई और वे लहरों पर ध्यान नहीं दे पाए, वहीं कुछ का कहना है कि वे दोनों अश्लील हरकतें कर रहे थे. ऐसे में वे सब कुछ भूल चुके थे.

एक ने लिखा कि एन्जॉयमेंट के नाम पर लोग कभी-कभी बेवकूफी की हदें पार कर जाते हैं। एक ने लिखा कि लोग जानबूझकर ऐसा क्यों करते हैं जबकि उन्हें पता है कि लहरें ऊंची हैं. लापरवाही के कारण ही उस लड़की की जान चली गई। एक ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि आजकल लोगों के पास सामान्य ज्ञान क्यों नहीं है? एक ने लिखा कि ये लोग अश्लीलता कर रहे थे और इसी वजह से इनकी जान चली गई.

Related Articles

Back to top button