गुजरात

Gujarat News: नर्मदा नदी में नहाने के बाद 7 लोग लापता, 6 नाबालिग बच्चे भी शामिल, रेस्क्यू टीम कर रही तलाश

Gujarat News: छह बच्चों के साथ 45 वर्षीय नर्मदा नदी में नहाने के लिए उतरा, लेकिन इनमे से कोई बाहर नहीं आया

अहमदाबाद,Gujarat News: गुजरात के नर्मदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. (Gujarat News) यहां एक 45 वर्षीय व्यक्ति छह बच्चों के साथ नहाने के लिए नर्मदा नदी में उतरा, लेकिन उनमें से कोई भी बाहर नहीं आया. लोगों ने सभी के डूबने की आशंका जतायी है. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि ये लोग नहाने के लिए नदी में उतरे थे लेकिन लापता हो गए.

(Gujarat News) रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे हुई. नर्मदा सिटी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “छह बच्चों और आदमी का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी है।” बच्चों की उम्र सात से 15 साल के बीच है और आदमी 45 साल का है। उन्होंने कहा कि वे 17 लोगों के एक समूह का हिस्सा थे जो सूरत से आए थे। ये सभी लोग पोइचा गांव में एक मंदिर में पूजा करने के बाद नर्मदा नदी में स्नान करने गए थे. पुलिस ने बताया कि राजपीपला शहर के अग्निशमन कर्मी और स्थानीय तैराकउनका पता लगाने के प्रयास कर रहे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button