मध्य प्रदेश

Gwalior News: आधी रात बीच सड़क पर एक युवक ने गोली मारकर अपने भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस….

Gwalior News: ग्वालियर में एक भाई ने विवाद के बाद अपने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. उधर, तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए मौके पर दो थानों की पुलिस तैनात है।

ग्वालियर, Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर (Gwalior News) में एक युवक की उसके घर से कुछ ही दूरी पर गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. यह अपराध युवक के भाई ने किया था। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। आरोपी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

ग्वालियर में युवक ने की अपने भाई हत्या (Gwalior News)

मामला ग्वालियर जिले के थाटीपुर थाना क्षेत्र का है। यहां दुल्लापुरा गांव में रहने वाले नरोत्तम गुर्जर नाम के युवक की उसके घर से कुछ ही दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना सोमवार आधी रात की है. हत्या का आरोप नरोत्तम की बुआ के बेटे लोकी उर्फ ​​लोकेंद्र घुरैया पर लगा है। मृतक और आरोपी दोनों दुल्लापुरा गांव के रहने वाले हैं और पड़ोसी हैं।

दोनों के बीच शादी में हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि नरोत्तम और लोकेंद्र दोनों भाई गांव के कुछ लोगों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. यहां दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। कार्यक्रम में मौजूद समाज के लोगों ने दोनों को समझाकर मामला शांत कराया। लेकिन जब दोनों घर लौट रहे थे तो इसी दौरान घर से कुछ ही दूरी पर दोनों में एक बार फिर झगड़ा हो गया।

लोकेंद्र के पास 315 बोर की बंदूक थी। गुस्से में आकर लोकेंद्र ने नरोत्तम को गोली मार दी और भाग गया. गोली लगते ही नरोत्तम जमीन पर गिर पड़ा। परिजनों और ग्रामीणों ने बेहोश और लहूलुहान नरोत्तम को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी नब्ज देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने नरोत्तम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. ऐसे में एहतियात के तौर पर इलाके में दो थानों की भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

Related Articles

Back to top button