बॉलीवुड

Hamare Baarah Actress Aditi: फिल्म ‘हमारे बारह’ में तहलका मचाएंगी रायपुर की अदिति, निभाया अन्नू कपूर की बेटी का किरदार

Hamare Baarah Actress Aditi: अन्नू कपूर अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ‘हमारे बारह’ रिलीज से पहले ही सुर्खियों में रही है...

रायपुर, Hamare Baarah Actress Aditi: अन्नू कपूर स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘हमारे बारह’ रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। खास बात यह है कि इस फिल्म में अल्फिया का दमदार किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रायपुर की हैं.

2019 में अर्नआईटी रायपुर से बीटेक की डिग्री लेने के बाद यूपीएससी की तैयारी के लिए दिल्ली गईं अदिति भतपहरी के लिए यह सब एक सपने जैसा लगता है।  खास बातचीत में अदिति ने बताया कि उन्हें स्कूल के समय से ही एक्टिंग में रुचि थी और कॉलेज। मेरी इस उपलब्धि में मेरे भाई आदित्य और अभिनव की अहम भूमिका है। पिता विजय भतपहरी सरकारी नौकरी में हैं जबकि मां उमा भतपहरी बिजनेस करती हैं।

ऑडिशन पर ऑडिशन, फिर ऐसे मिली फिल्म

मुझे ऐसा लग रहा था कि पैरेंट्स एक्टिंग के लिए मना कर देंगे। इसलिए मैं यह सोचकर दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी करने गई ताकि वे खुश हो जाएं। सालभर के बाद मैंने उन्हें मना लिया। इस काम में मेरे भाइयों ने मदद की। मैंने अनुपम खेर सर के इंस्टीट्यूट में दाखिला लिया और वहां से एक्टिंग का कोर्स किया। इसके बाद ऑडिशन देने लगी। एक दिन हमारे बारह की यूनिट से कॉल आया और मुझे यह फिल्म मिल गई।

Hamare Baarah Actress Aditi

सेट पर अन्नू सर ने बहुत सपोर्ट किया

पहली ही फिल्म में किसी लीजेंड एक्टर के साथ काम करना वैसे तो काफी चैलेंजिंग रहा लेकिन अन्नू सर बहुत सपोर्टिव नेचर के हैं। इसलिए मुझे ज्यादा दिक्कत नहीं आई। ऑडिशन में सलेक्शन के बाद भी मुझे कई बार बुलाया जाता था। सीन पर डिस्कशन होता था। अतुल सर ने काफी मोटिवेट किया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button