मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Hardik Natasa Stankovic Divorce Update: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते को लेकर नया खुलासा, Hardik Pandya संग तलाक नहीं ले रहीं Natasa…

Hardik Natasa Stankovic Divorce Update: एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक ने खुद अपने तलाक की खबरों पर विराम लगा दिया है.

एंटरटेनमेंट, Hardik Natasa Stankovic Divorce Update: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं. दोनों के तलाक की खबर ने फैंस को पागल कर दिया है. नताशा और हार्दिक के अलग होने की हर दिन एक नई वजह सामने आती है। कभी नताशा पर आरोप लगते हैं तो कभी हार्दिक पर। लेकिन अब एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक (Hardik Natasa Stankovic Divorce Update) ने खुद अपने तलाक की खबरों पर विराम लगा दिया है.

नताशा ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर दिया क्लू (Hardik Natasa Stankovic Divorce Update)

काफी समय तक फैंस को भ्रमित करने के बाद आखिरकार नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के बारे में संकेत दे दिया है। एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसके बाद फैंस समझ जाएंगे कि इन दोनों के बीच ‘सब ठीक है’. बता दें, इन अफवाहों के बाद जब नताशा पहली बार पैपराजी के सामने आईं तो उन्होंने अपने तलाक की खबरों पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. इसके बाद लोगों को लगने लगा कि इनका रिश्ता जरूर टूटने वाला है. वरना एक्ट्रेस उस वक्त सबको सच बता देतीं.

नताशा ने रिलेशनशिप स्टेटस किया क्लियर

लेकिन एक्ट्रेस की चुप्पी ने इन अफवाहों को और भी हवा दे दी. अब जब मामला हद से आगे बढ़ गया है तो नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर हिंट देती नजर आ रही हैं। उनका लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में नताशा ने साफ कर दिया है कि उनके और हार्दिक पंड्या के बीच कोई तनाव नहीं है. अब नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुत्ते की तस्वीर शेयर की है. नताशा ने इस कुत्ते के साथ अपने रिश्ते की स्थिति भी स्पष्ट की है। दरअसल, कुत्ते ने जो कपड़े पहने हैं वो बेहद खास हैं. इस पर एक पांडा है.

इस फोटो को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा- ‘बेबी रोवर पांड(Y)a.’ अब जिस तरह से उन्होंने अपने कुत्ते को पंड्या सरनेम दिया है, उससे साफ है कि नताशा और हार्दिक को लेकर उड़ रही अफवाहें पूरी तरह से झूठी हैं। दोनों के बीच रिश्ता आज भी बरकरार है. साथ ही ये कपल इन फर्जी अफवाहों से प्रभावित नहीं होता है. शायद इसीलिए दोनों में से किसी ने भी अब तक इस बारे में सार्वजनिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है.

Related Articles

Back to top button