आईपीएल 2024क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

Hardik Pandya In SomNath: मुंबई इंडियंस.. कप्तान पांड्या पहुंचे सोमनाथ के मंदिर, की पूजा-अर्चना

इस साल का आईपीएल सीजन हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिए बुरा सपना साबित हो रहा है. टीम को अपने पहले तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. पांच बार की आईपीएल विजेता टीम के लिए पहले से ही कई चीजें पक्ष में नहीं थीं

गुजरात,Hardik Pandya In SomNath:  इस साल का आईपीएल सीजन हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिए बुरा सपना साबित हो रहा है. टीम को अपने पहले तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. (हार्दिक पंड्या ने सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की) पांच बार की आईपीएल विजेता टीम के लिए पहले से ही कई चीजें पक्ष में नहीं थीं.

सबसे पहले तो मुंबई इंडियंस के फैंस और फॉलोअर्स प्रबंधन से नाराज हैं

ये नाराजगी रोहित शर्मा से कप्तानी छीनने और फिर गुजरात टाइटंस से आयातित हार्दिक पंड्या को सौंपे जाने को लेकर है. यही कारण हैं कि मैच होते हैं मुकाबलों के दौरान हार्दिक को हुटिंग का शिकार होना पड़ता हैं। ऐसे में तीन-तीन मुकाबलों में मिली हार के बाद टीम का मनोबल टूटा हुआ हैं।

 

इस बीच टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या ने भगवान की शरण ली है

दरअसल, समाचार एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या पूरे विधि-विधान के साथ सोमनाथ मंदिर में भगवान की पूजा करते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘चलो, उनके अच्छे दिन शुरू हो गए हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बुरा वक्त आते ही हमने भगवान की शरण ली.’वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फिर भी गाली खाएगा फैंस से’

फैंस बेहद नाराज

हार्दिक पांड्या पिछले दो आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। हार्दिक के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस ने पहले ही सीजन में ट्रॉफी जीती थी, वहीं दूसरे सीजन रनर-अप बनी थी। आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से 15 करोड़ रूपए में ट्रेड किया था।

फ्रेंचाइजी ने फिर रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी थी। (Hardik Pandya offered prayers at Somnath temple) आईपीएल 2024 में अब तक हार्दिक पांड्या को फैंस का सपोर्ट मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा है। होमग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में भी फैंस ने हार्दिक पांड्या को Boo किया था।

मुंबई इंडियंस को पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 6 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 125 रन ही बना पाई थी। राजस्थान रॉयल्स ने 27 गेंदें शेष रहते हुए ही लक्ष्य का पीछा कर लिया था। मुंबई इंडियंस अगला मुकाबला 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button