क्रिकेट

Haris Rauf Fighting Mohammad Rizwan Reaction: रिजवान की पोस्ट से मचा बवाल, हारिस रऊफ का सपोर्ट करना पड़ा भारी…

Haris Rauf Fighting Mohammad Rizwan Reaction: हारिस का सपोर्ट करते हुए मोहम्मद रिजवान ने भारत का नाम लेकर पोस्ट शेयर की है। जिस पर बवाल होता दिख रहा है।

क्रिकेट, Haris Rauf Fighting Mohammad Rizwan Reaction: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की इन दिनों हर जगह आलोचना हो रही है. इसकी वजह टी20 वर्ल्ड कप में उनका खराब प्रदर्शन और सुपर-8 से पहले टूर्नामेंट से बाहर होना है. अब फैंस मैदान के बाहर भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को गलत बोलने से नहीं रोक रहे हैं. कल तेज गेंदबाज हारिस रऊफ के साथ एक फैन द्वारा बदतमीजी करने का मामला सामने आया है

. फैन और फैन के बीच हाथापाई में हैरिस बाल-बाल बच गए. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, पीसीबी और कई पाकिस्तानी खिलाड़ी हारिस के समर्थन में उतर आए हैं। इस बीच मोहम्मद रिजवान ने हारिस रऊफ के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिस पर बवाल मचता नजर आ रहा है.

रिजवान की पोस्ट से मचा बवाल (Haris Rauf Fighting Mohammad Rizwan Reaction)

हारिस रऊफ का समर्थन करते हुए पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा कि हारिस रऊफ का अपमान करने वाला व्यक्ति भारत से था या पाकिस्तान से, यह कोई मुद्दा नहीं है। असल बात यह है कि जिस व्यक्ति ने उनका अपमान किया उसमें शिष्टाचार की कमी थी। ऐसे किसी भी व्यक्ति का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं है. खासकर तब जब वह व्यक्ति अपने परिवार के साथ हो. इस तरह का व्यवहार बंद होना चाहिए.’ अब रिजवान की इस पोस्ट पर भारतीय फैंस में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button