उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Hathras Satsang Stampede: यूपी के हाथरस में बड़ा हादसा, सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 23 लोगों की मौत, जानिए पूरी खबर…

Hathras Satsang Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 23 लोगों की मौत हो गई. एटा के सीएमओ ने लोगों की मौत की पुष्टि की है.

हाथरस, Hathras Satsang Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से एक दुखद खबर आई है। यहां एक सत्संग में शामिल होने आए 23 लोगों की भगदड़ में मौत हो गई. इसकी पुष्टि एटा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने की. जानकारी के मुताबिक, भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ (Hathras Satsang Stampede) मचने से ये हादसा हुआ. मृतकों में कुल 19 महिलाएं भी शामिल हैं। एटा सीएमओ डॉ. उमेश कुमार त्रिपाठी ने 23 शव मिलने की पुष्टि की है। मृतकों में 1 पुरुष, 19 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं।

भगदड़ के दौरान कई श्रद्धालुओं की मौत (Hathras Satsang Stampede)

जानकारी के मुताबिक, हाथरस जिले के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के फुलेराई गांव में चल रहे भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ मच गई. इस दौरान कई श्रद्धालुओं की मौत हो गई. मृतकों के शवों को एटा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। राकेश प्रताप सिंह ने बताया कि यह हादसा हाथरस जिले के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के फुलेराई गांव में भोले बाबा के सत्संग के दौरान हुआ।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा हुआ है। सत्संग ख़त्म होने के बाद भगदड़ मचने के कारण. भगदड़ में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है. भोले बाबा के सत्संग की समाप्ति पर भगदड़ मच गई। एटा-हाथरस बॉर्डर पर रतिभानपुर में भोले बाबा का सत्संग चल रहा था. कई घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज लाया गया है।

हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने हाथरस में हुई दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिये हैं।

Related Articles

Back to top button