केरलमुख्य समाचार
Trending

Heavy Rain in Tripura: यहां भारी बारिश ने तबाही मचाई, 22 लोगों की मौत, 65 हजार लोग बेघर

Heavy Rain in Tripura: पिछले कुछ दिनों से त्रिपुरा में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। भारी बारिश की वजह से यहां जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है...

त्रिपुरा, Heavy Rain in Tripura:  त्रिपुरा में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। भारी बारिश के कारण यहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है. दो अन्य लापता हो गये. अधिकारी ने कहा कि राज्य में 65,400 लोगों ने 450 राहत शिविरों में शरण ली है क्योंकि भारी बारिश के कारण उनके घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

Heavy Rain in Tripura:  मुख्यमंत्री माणिक साहा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘फेसबुक’ पर

एक पोस्ट में लिखा कि शांतिरबाजार के अश्वनी त्रिपुरा पारा और देबीपुर में भूस्खलन के बाद मलबे में दस लोग दब गए। उन्होंने कहा, ”मैं मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. यह एक अपूरणीय क्षति है. राज्य सरकार ने प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. इससे पहले राजस्व विभाग के सचिव ब्रिजेश पांडे ने कहा था कि राज्य में भारी बारिश के बाद 12 लोगों की मौत हो गई.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button