Blogरायपुर

Hemant Soren on BJP: आखिर सीएम विष्णु ने हेमंत सोरेन से क्यों कहा- आपने पूरे आदिवासी समाज को बदनाम किया है.

Hemant Soren on BJP: सोरेन के बयान से भड़के सीएम साय ने पलटवार करते हुए कहा कि सोरेन परिवार जनता को लूटकर गाढ़ी कमाई करने वाला परिवार है....

रायपुर, Hemant Soren on BJP: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके उस बयान पर आड़े हाथों लिया है, जिसमें सोरेन ने बीजेपी शासित राज्यों के आदिवासी मुख्यमंत्रियों को रबर स्टांप कहा था. सोरेन के बयान से नाराज सीएम साय ने पलटवार करते हुए सोरेन परिवार को जनता को लूटकर गाढ़ी कमाई कमाने वाला परिवार बताया.

Hemant Soren on BJP: साय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा-

जिस तरह से बीजेपी देश भर में सक्षम आदिवासी नेतृत्व प्रदान कर रही है, ऐसा पहले कभी नहीं था। ऐसे में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आदिवासी मुख्यमंत्रियों को लेकर अनर्गल प्रलाप निंदनीय है. यह देशभर के आदिवासी और पिछड़े समुदाय का अपमान है. सोरेन घरिवार जिस प्रकार जीवन भर अपने कृत्यों से आदिवासी समाज को बदनाम करते रहे हैं वह भी निंदनीय है।बता दें कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत हीं सोरेन पर जमीन घोटाले का आरोप है। जिसको पांच महीने बाद जमानत मिली है। जेल से निकलने के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान उसने कहा था कि विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड से भाजपा का सफाया हो जाएगा, जिस पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पलटवार किया है।

Hemant Soren on BJP: सोरेन परिवार का रिश्वत कांड जनता नहीं भूली

सीएम ने कहा, जनता की गाढ़ी कमाई लूटकर अपनी तिजोरी भरने वाले सोरेन और उनकी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड की जनता सबक सिखाने का मन बना चुकी है। यही कारण है कि अब वे समाज के प्रति ही अनाप-शनाप बयानबाजी पर उतारू हो गए हैं। सोरेन परिवार का रिश्वत कांड भी अभी तक जनता भूली नहीं है। हेमंत सोरेन को यह समझ लेना चाहिए कि महज जमानत मिल जाना अपराध मुक्ति का सर्टिफिकेट नहीं होता है। अंतिम फैसला अभी बाकी है।

Hemant Soren on BJP: हेमंत सोरेन की विवादास्पद टिप्पणियों का चार्ट

यह हेमंत सोरेन की विवादास्पद टिप्पणियों का एक चार्ट है। इस चार्ट में विभिन्न तारीखों पर की गई विवादास्पद टिप्पणियों की संख्या दर्शाई गई है। चार्ट में दिखाए गए डेटा से यह समझा जा सकता है कि समय के साथ इन टिप्पणियों की संख्या में किस प्रकार का परिवर्तन हुआ है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button