भारत

Home Secretary Committed Suicide: पत्नी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका ये आईपीएस अफसर, अस्पताल में ही उठाया ये खौफनाक कदम

Home Secretary Committed Suicide: असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने लंबी बीमारी के कारण अपनी पत्नी की मौत के बाद मंगलवार को गुवाहाटी के एक.....

गुवाहाटी,Home Secretary Committed Suicide: असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने लंबी बीमारी के कारण अपनी पत्नी की मौत के बाद मंगलवार को गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 2009 बैच के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी चेतिया ने गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) के अंदर अपनी सरकारी रिवॉल्वर से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली, जहां उनकी पत्नी की मौत हो गई थी।

राज्य के गृह सचिव के रूप में तैनात होने से पहले, चेतिया ने तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) और असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में कार्य किया था। चेतिया की पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और पिछले कुछ महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button