मुख्य समाचारराजनंदगांव
Trending

Human Trafficking In Rajnandgaon: एजेंसी में काम दिलाने के बहाने 16 लड़कियों को ले जा रहा था युवक, RPF को हुआ शक, पूछताछ की तो सामने आया ये सच.

Human Trafficking In Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से 16 लड़कियों को काम के बहाने दूसरे शहर ले जाने का मामला सामने आया है...

राजनांदगांव, Human Trafficking in Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से 16 लड़कियों को काम के बहाने दूसरे शहर ले जाने का मामला सामने आया है. शनिवार की रात ये लड़कियां बस से राजनांदगांव (Human Trafficking In Rajnandgaon) रेलवे स्टेशन पहुंचीं। वहां वे ट्रेन आने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच रेलवे सुरक्षा बल की नजर लड़कियों पर पड़ी. आरपीएफ की टीम ने लड़कियों से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान सभी अलग-अलग जवाब दे रहे थे.

छत्तीसगढ़ में Human Trafficking इसके बाद आरपीएफ ने सभी लड़कियों को अपनी हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की. पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि ग्राम बरघरा कुंडा निवासी उगेश चंद्राकर उन्हें तमिलनाडु, बेंगलुरु ले जा रहा था। युवकों ने लड़कियों को ले जाने की सूचना न तो पंचायत को दी और न ही संबंधित इलाके के थाना प्रभारी को. इतना ही नहीं लड़कियों के माता-पिता से सहमति भी नहीं ली गई.

पूछताछ में कोई जवाब नहीं दे पाया युवक (Human Trafficking In Rajnandgaon)

आरपीएफ की टीम ने भी युवक से पूछताछ की. लेकिन युवक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. आपको बता दें कि सभी लड़कियां कवर्धा जिले के ग्रामीण इलाके की रहने वाली हैं. वह लड़कियों को किस एजेंसी में काम के लिए ले जा रहा था और क्या काम था, इस बारे में युवक कोई जानकारी नहीं दे सका। सभी बच्चियों को रात में ही सखी सेंटर भेज दिया गया।

Rajnandgaon में 16 लड़कियों की Human Trafficking

कवर्धा से Rajnandgaon में 16 लड़कियों की Human Trafficking मामले में को उनके माता-पिता को बताए बिना दूसरे शहर ले जाने की खबर मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस युवक के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है. लेकिन अभी तक युवक के खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज नहीं किया गया है. पूछताछ के बाद युवक को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

Rajnandgaon में Human Trafficking का मामला

रविवार को कवर्धा से बच्चियों को लेने उनके माता-पिता आए। 12 लड़कियों को उनके माता-पिता को सौंप दिया गया। कवर्धा से टीम चार लड़कियों को लेकर रवाना हो गई है। लड़कियों ने सखी सेंटर पर भी कोई जानकारी नहीं दी। मिली जानकारी के मुताबिक सभी लड़कियों की उम्र 18 से 22 साल है. कुछ लड़कियाँ तो दो-तीन महीने पहले ही 18 साल की हो गयी हैं। हालांकि पुलिस हर एंगल से Rajnandgaon में Human Trafficking मामले की जांच कर रही है.

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Madhavi Latha FIR
2. Amrita Pandey Bhojpuri Actress
3. Pradhan Mantri Suraksha Bima Yojana

Related Articles

Back to top button