महाराष्ट्र

IAS officer Pooja Khedkar: ट्रेनी आईएएस पूजा के बाद अब उनके माता-पिता मुश्किल में! इस मामले में मनोरमा खेडकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है

IAS officer Pooja Khedkar: महाराष्ट्र की विवादित प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब पुणे....

पुणे, IAS officer Pooja Khedkar:  महाराष्ट्र की विवादित प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब पुणे ग्रामीण पुलिस ने पूजा की मां मनोरमा खेडकर और पिता दिलीप खेडकर समेत पांच और लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. उन पर किसान को धमकी देने का आरोप है. इस मामले में आईएएस पूजा खेडकर की मां का हाथ में पिस्तौल लेकर किसानों को जमीन हड़पने के लिए धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था.

IAS officer Pooja Khedkar:  आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर पर आर्म्स एक्ट के तहत लगाए गए आरोप

एक स्थानीय किसान की शिकायत के आधार पर कल देर रात पौड पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई। किसान का आरोप है कि उसे मनोरम खेड़कर ने धमकी दी है. एफआईआर आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत दर्ज की गई है. आर्म्स एक्ट के तहत भी आरोप लगाये गये हैं. पौड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनोज यादव ने यह जानकारी दी है.

मनोरमा का पिस्तौल लहराते हुए वीडियो वायरल

पूजा खेडकर की मां का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह हाथ में बंदूक लेकर किसानों के सामने बंदूक लहरा रही हैं। हालांकि, यह अभी भी साफ नहीं है कि वीडियो कब का है। पूजा खेडकर का हाल ही में पुणे से वाशिम ट्रांसफर किया गया है. इसके अलावा राजनीतिक गलियारों में भी प्रशिक्षु अधिकारी के मामले की कड़ी जांच की मांग उठने लगी है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button