बीजापुर

IED Blast in Bijapur: नक्सलियों ने IED ब्लास्ट की दूसरी घटना को अंजाम दिया, दो जवान घायल, एक की हालत गंभीर

IED Blast in Bijapur: बीजापुर जिले के मुतवेंडी इलाके में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया है। इस घटना में DRG के दो जवान घायल हो गए हैं.....

बीजापुर, ED Blast in Bijapur: पिछले कुछ समय से छत्तीसगढ़ में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. यहां आए दिन मुठभेड़ हो रही है और इस मुठभेड़ में जवान लगातार नक्सलियों को मार गिरा रहे हैं. लगातार कार्रवाई से हताश नक्सली भी जवाब में कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. राज्य में एक बार फिर नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है.’

IED Blast in Bijapur बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट: मिली जानकारी के मुताबिक

बीजापुर जिले के मुतावेंडी इलाके में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है. इस घटना में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए हैं. घायल जवानों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक जवान खतरे से बाहर बताया जा रहा है. दोनों सिपाहियों को जिला अस्पताल लाया जा रहा है। यह पूरा मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है.

सुबह भी किया गया था ब्लास्ट

IED Blast in Bijapur: बता दें कि, आज सुबह भी नक्सलियों ने बीजापुर जिले में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया था। एसटीएफ के जवान नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बीजापुर-सुकमा जिले की सीमा पर एक ऑपरेशन के लिए निकले थे। इसी दौरान नक्सलियों ने अचानक जवानों पर आईईडी ब्लास्ट कर दिया। इस ब्लास्ट में 6 जवान घायल हुए थे। इनमे से दो जवान शहीद हो गए हैं। बाकि घायल जवानों का इलाज जारी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button