बीजापुर

IED Blast In Bijapur: IED की चपेट में आकर महिला बुरी तरह घायल, पैर के चीथड़े उड़े…दहशत का माहौल

IED Blast In Bijapur: बीजापुर से एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है. नक्सलियों द्वारा लगाए गए IED की चपेट में आने से 55 साल की एक महिला बुरी तरह घायल हो गई है.

बीजापुर, IED Blast In Bijapur: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके में जवानों की लगातार कार्रवाई जारी है. बस्तर संभाग के जिलों में आए दिन मुठभेड़ हो रही है, जिसमें कई नक्सली मारे गए हैं. ताबड़तोड़ कार्रवाई से नक्सलियों में काफी दहशत है, जिसके चलते वे सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.इसी कड़ी में बीजापुर से एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है. नक्सलियों द्वारा लगाए गए IED की चपेट में आने से 55 साल की एक महिला बुरी तरह घायल हो गई है. इस विस्फोट से उसके दोनों पैर टुकड़े-टुकड़े हो गए। यह पूरा मामला उसूर थाना क्षेत्र नदापल्ली का है.

IED Blast In Bijapur यह घटना बुधवार सुबह की है

जहां नादापल्ली गांव की एक बुजुर्ग महिला प्रेशर आईईडी की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गई. जानकारी के अनुसार घायल टोरा लेने गये थे. इसी दौरान नादापल्ली निवासी जोगी पति गंगा (55) प्रेशर आईईडी की चपेट में आ गईं। इस हादसे में वृद्धा के दोनों पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें हैं।ग्रामीणों ने घायल महिला को ट्रैक्टर की मदद से उसूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद जिला अस्पताल रेफर (CG Naxal Attack) कर दिया है। बता दें कि इस ब्लास्ट से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बीजापुर में IED ब्लास्ट: अब तक 9 से ज्यादा घटनाएं

एसपी डॉ.जितेंद्र यादव ने बताया कि घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से लाया जा रहा है. अब तक जिले में 9 से अधिक घटनाओं में माओवादियों द्वारा लगाए गए प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से आम ग्रामीण घायल हुए हैं और अपनी जान गंवा चुके हैं. कई मामलों में, अंदरूनी इलाकों के ग्रामीण घटना की रिपोर्ट नहीं करते हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button